ADVERTISEMENT

कांग्रेसी राजा कृष्णमूर्ति ने मिशिगन में कमला हैरिस के लिए चुनाव प्रचार किया

मिशिगन में अमेरिकी सीनेट के लिए उम्मीदवार कांग्रेसी एलिसा स्लॉटकिन के साथ एक दक्षिण एशियाई अमेरिकी टाउन हॉल का नेतृत्व किया। इस कार्यक्रम में सैकड़ों स्थानीय डेमोक्रेट्स ने भाग लिया जो इस आने वाले चुनाव में भाग लेने के लिए उत्सुक थे।

मुख्य स्विंग राज्य में उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के लिए दक्षिण एशियाई मतदाताओं को जुटाना है मकसद। / Raja Krishnamoorthi office

कांग्रेसी राजा कृष्णमूर्ति ने कमला हैरिस के लिए चुनाव प्रचार अभियान में पूरी शिद्दत से जुटे हुए हैं। एक कैम्पेन के तहत राजा कृष्णमूर्ति ने पिछले हफ्ते मिशिगन में कई कार्यक्रमों में भाग लिया। इसका मकसद ये था कि नवंबर के चुनाव में मुख्य स्विंग राज्य में उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के लिए दक्षिण एशियाई मतदाताओं को जुटाया जा सके।

पिछले हफ्ते कृष्णमूर्ति ने डेट्रॉइट, मिशिगन में वीकेंड बिताया। यहां उन्होंने हैरिस-वाल्ज के पक्ष में मुख्य स्विंग राज्यों में से एक में दक्षिण एशियाई मतदाताओं को जुटाने के लिए एक कैम्पेन सर्गेन्ट के रूप में काम किया। AAPI विक्ट्री फंड के साथ सहयोग में कांग्रेसी राजा कृष्णमूर्ति ने विभिन्न पूजा स्थलों में भाग लिया। इनमें एक हिंदू मंदिर भी शामिल है। मिशिगन में अमेरिकी सीनेट के लिए उम्मीदवार कांग्रेसी एलिसा स्लॉटकिन के साथ एक दक्षिण एशियाई अमेरिकी टाउन हॉल का नेतृत्व किया। इस कार्यक्रम में सैकड़ों स्थानीय डेमोक्रेट्स ने भाग लिया जो इस आने वाले चुनाव में भाग लेने के लिए उत्सुक थे।

कृष्णमूर्ति ने कहा, 'हमारे समुदाय में अमेरिका के पहले दक्षिण एशियाई राष्ट्रपति बनने को लेकर बहुत ज्यादा उत्साह है। मैं देश भर में और इलिनोइस राज्य में यात्रा करता रहूंगा ताकि अगला राष्ट्रपति बनने के लिए कमला हैरिस को चुनने में मदद कर सकू।'

मिशिगन के अलावा सांसद ने पिछले महीने हैरिस-वाल्ज अभियान के समर्थन में कई स्विंग-स्टेट आउटरीच कार्यक्रमों का नेतृत्व किया। इनमें कैनवस, फोन बैंकिंग कार्यक्रम और टाउन हॉल शामिल थे। वह हैरिस विक्ट्री फंड नेशनल फाइनेंस कमेटी के सदस्य भी हैं। राजा कृष्णमूर्ति इलिनोइस में संघीय निर्वाचित पद पर सेवा करने वाले दक्षिण एशियाई मूल के पहले व्यक्ति हैं। अमेरिकी कांग्रेस में कभी भी अध्यक्ष या रैंकिंग सदस्य के रूप में एक कमेटी का नेतृत्व करने वाले पहले व्यक्ति हैं। एक गर्वित भारतीय-अमेरिकी प्रवासी के रूप में वे आज अमेरिकी कांग्रेस में सेवा करने वाले कुछ प्राकृतिक नागरिकों में से एक हैं।

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

 

 

Video

 

Related