ADVERTISEMENT

रहस्यों की दुनिया में रिश्तों की अलौकिक कहानी है 'बरज़ख', ट्रेलर जारी

'चुड़ैल्स' और 'केक' जैसे दूरदर्शी निर्देशक असीम अब्बासी की यह पेशकश 'बरज़ख' एक परिवार के पुनर्मिलन में अलौकिक कल्पना और जादुई फैंटेसी का मिश्रण है। 

बरज़ख एक पाकिस्तानी ड्रामा है, जिसमें फवाद खान और सनम सईद प्रमुख किरदार में हैं। / Image provided

दक्षिण एशियाई कंटेंट के दुनिया के सबसे बड़े स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 ग्लोबल ने बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज 'बरज़ख' का ट्रेलर जारी कर दिया है। 'चुड़ैल्स' और 'केक' जैसे दूरदर्शी निर्देशक असीम अब्बासी की यह पेशकश 'बरज़ख' एक परिवार के पुनर्मिलन में अलौकिक कल्पना और जादुई फैंटेसी का मिश्रण है। 

ट्रेलर में 76 वर्षीय एक व्यक्ति की मार्मिक कहानी दिखाई गई है, जो अपने बच्चों और पोते-पोतियों को छोड़कर अपने सबसे पहले सच्चे प्यार के भूत से शादी का ऐलान कर देता है। बरज़ाख आश्चर्यजनक हुंजा घाटी की पृष्ठभूमि में रहस्यमय दुनिया का खुलासा करता है, जहां हर कोई आपस में जुड़ा है। 

बरज़ख एक पाकिस्तानी ड्रामा है, जिसमें फवाद खान और सनम सईद प्रमुख किरदार में हैं। गिलगित-बाल्टिस्तान की खूबसूरत हुंजा वैली में फिल्माई गई  इस सीरीज में इमोशंस और सस्पेंस की भरमार है। बरज़ख को आगामी 19 जुलाई को ZEE5 ग्लोबल पर रिलीज़ किया जाएगा। दर्शक इसके बाद हर मंगलवार और शुक्रवार को रात 8 बजे नए एपिसोड देख सकेंगे। 

सीरीज में अहम भूमिका निभाने वाले एक्टर फवाद खान ने अपना अनुभव बताता हुए कहा कि यह अद्भुत था। जिन लोगों के साथ मैं काम कर रहा था, उनसे प्यार करने लगा था। मुझे वहां बिल्कुल घर जैसा महसूस हुआ। आसिम एक बेहद अनोखे निर्देशक हैं। उनका काम सबसे अलग होता है। मुझे भी प्रयोग करना पसंद है। इसलिए मैंने ये ऑफर तुरंत स्वीकार कर लिया। 

सनम सईद ने कहा कि बरजाख का हिस्सा बनना मेरे लिए काफी अच्छा अनुभव रहा। यह सीरीज परिवार, प्रेम, तकलीफ और उसके बाद के जीवन जैसे मुद्दों की पड़ताल करती है। एक कलाकार के रूप में मुझे हमेशा ऐसी भूमिकाओं की तलाश रहती है, जो मुझे चुनौती दें और नया नजरिया प्रदान करें। बरज़ख कुछ ऐसा ही करता है।


 



Comments

ADVERTISEMENT

 

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

Related