ADVERTISEMENT

AARA ट्रेड शो में उपस्थिति का नया रेकॉर्ड, बाजार के रुझानों को जानने का मिला अवसर

रिटेल इंडस्ट्री में नवीनतम रुझानों और अवसरों को प्रदर्शित करने के लिए डिजाइन किया गया यह ट्रेड शो, प्रतिष्ठित उद्योग नेताओं से लेकर उभरते उद्यमियों, सप्लायर्स और रिटेल विक्रेताओं के लिए एक मंच प्रदान करता है।

ट्रेड शो पिछले हफ्ते न्यू जर्सी कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया गया था। इसमें 2,000 से अधिक लोग शामिल हुए। / Image - Bipin Patel

एशियन अमेरिकन रिटेलर्स एसोसिएशन (AARA) ने हाल ही में अपना 19वां सालाना ट्रेड शो सफलता के साथ संपन्न किया। यह ट्रेड शो पिछले हफ्ते न्यू जर्सी कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में 2,000 से अधिक लोग शामिल हुए और इसमें 200 से अधिक एग्जिब्यूटर बूथ थे।

रिटेल इंडस्ट्री में नवीनतम रुझानों और अवसरों को प्रदर्शित करने के लिए डिजाइन किया गया यह ट्रेड शो, प्रतिष्ठित उद्योग नेताओं से लेकर उभरते उद्यमियों, सप्लायर्स और रिटेल विक्रेताओं के लिए एक मंच प्रदान करता है। इस कार्यक्रम ने नेटवर्किंग और बाजार के रुझानों को जानने और समझने के लिए काफी अवसर प्रदान किए।

AARA के अध्यक्ष अमित पटेल ने कहा, 'हम इस साल के कार्यक्रम से बहुत खुश हैं। AARA ट्रेड शो नेटवर्किंग और विकास के लिए एक महत्वपूर्ण मंच रहा है। हम भविष्य में इसे और भी अधिक वेल्यू देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।' चेयरमैन तुषार पटेल ने अध्यक्ष अमित पटेल के नेतृत्व में AARA टीम की प्रशंसा की। उनकी समर्पण की सराहना की और एसोसिएशन के बढ़ते प्रभाव का उल्लेख किया।

2007 में बिपिन पटेल और एचआर शाह द्वारा स्थापित AARA ने स्वयं को कन्वीनिएंस, शराब और गैस स्टेशनों जैसे क्षेत्रों में वेंडर और खुदरा विक्रेताओं के लिए एक मुख्य मंच के रूप में स्थापित किया है। सालाना ट्रेड शो उद्योग के पेशेवरों के लिए बाजार के रुझानों और रेगुलेटरी परिवर्तनों से अवगत रहने का एक महत्वपूर्ण केंद्र बिंदु है।

 

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

 

 

Video

 

Related