ADVERTISEMENT

अमेरिका में भारतीय दूतावास कर रहा पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन, मिलेंगे रोमांचक पुरस्कार

प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए आयु वर्ग 5-10 साल और 11-15 वर्ष रखा गया है। आखिरी तारीख शनिवार, 6 जुलाई दोपहर 12 बजे है। इस प्रतियोगिता में भाग लेने वालों को रोमांचक पुरस्कार और भागीदारी का प्रमाण पत्र मिलेगा।

प्रतियोगिता में शामिल होने वाले बच्चों को 'मेरा भारत' या 'मा पृथ्वी' विषय पर अपनी कला का प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा। / Embassy of India

भारतीय दूतावास, वाशिंगटन डीसी, ने प्रवासी भारतीय बच्चों को एक पेंटिंग प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया है। दूतावास की ओर से बताया गया है कि भारतीय प्रवासी समुदाय के बच्चों को 'मेरा भारत' या 'मा पृथ्वी' विषय पर अपनी कला का प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा। इस प्रतियोगिता में भाग लेने वालों को रोमांचक पुरस्कार और भागीदारी का प्रमाण पत्र मिलेगा।

दूतावास की तरफ से बताया गया है कि प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए आयु वर्ग 5-10 साल और 11-15 वर्ष रखा गया है। दूतावास की तरफ से एक Google फॉर्म लिंक को भरने के लिए कहा गया है। इसके साथ ही प्रतिभागी भारतीय दूतावास, 2107 मैसाचुसेट्स एवेन्यू NW, वाशिंगटन DC 20008 पर अपनी कलाकृति की हार्ड कॉपी भेज सकते हैं। आखिरी तारीख शनिवार, 6 जुलाई दोपहर 12 बजे है।

https://docs.google.com/forms/d/e/1FAIpQLSct8hXfpi_HNPpNAQYo1rO_8Qf_N2jxu6n8NysIQaSdja5rLQ/viewform?usp=sharing

 

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

Related