ADVERTISEMENTs

अमेरिका तक अमिताभ बच्चन की दीवानगी, न्यूजर्सी में आदमकद प्रतिमा के सामने मनाया जन्मदिन

एडिसन में गोपी सेठ के आवास पर केक कटिंग सेरेमनी के अलावा लाइव डांस एंड म्यूजिक का भी आयोजन किया गया, जिसमें अमिताभ बच्चन के आइकॉनिक गीतों पर जमकर डांस किया। अमिताभ के लेजेंडरी डायलॉग्स ने प्यार और भावनाओं की गंगा बहा दी। 

एडिसन में अमिताभ बच्चन की प्रतिमा के सामने उनके जन्मदिन का जश्न मनाया गया। / Image provided

बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का 82वां जन्मदिन अमेरिका में भी धूमधाम से मनाया गया। न्यूयॉर्क के एडिसन में गोपी सेठ के आवास के बाहर लगी अमिताभ बच्चन की आदमकद प्रतिमा के सामने उनके जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए भारी संख्या में लोग जुटे। 

इस दौरान केक कटिंग सेरेमनी के अलावा लाइव डांस एंड म्यूजिक पार्टी का भी आयोजन किया गया, जिसमें अमिताभ बच्चन के आइकॉनिक गीतों पर लोगों ने डांस किया। अमिताभ के लेजेंडरी डायलॉग्स ने अमेरिका में भारत के इस महान कलाकार के प्रति प्यार और भावनाओं की गंगा बहा दी। 

एडिसन में गोपी सेठ के आवास पर अमिताभ बच्चन के जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए करीब 175 लोग जुटे। / Images provided

अमिताभ बच्चन की प्रतिमा के बैकग्राउंड में आयोजित उनके जन्मदिन समारोह ने लोगों के दिलों में बॉलिवुड की यादें ताजा कर दीं। पूरे अमेरिका से अमिताभ बच्चन की थीम वाली ड्रेस पहनकर आए प्रशंसकों ने पूरे उत्साह के साथ जश्न मनाया और 'शोले' 'डॉन' और 'अमर अकबर एंथनी' जैसी फिल्मों के हिट गीतों पर जमकर डांस किया। 

प्रतिमा के आसपास के इलाके को बैनर, रोशनी और पोस्टरों से सजाया गया था, जिनमें बच्चन के शानदार करियर की झलक पेश की गई थी। शानदार आतिशबाजी ने रात के अंधेरे में आकाश को रोशन कर दिया। कार्यक्रम का समापन अल्बर्ट जसानी द्वारा खासतौर से डिज़ाइन केक की कटिंग के साथ हुआ। 

इस कार्यक्रम के आयोजक गोपी सेठ ने कहा कि यह समारोह अमिताभ बच्चन को हमारी तरफ से एक हार्दिक उपहार था। उनके प्रशंसकों को उनके जीवन और विरासत का जश्न मनाने के लिए हमारे घर पर इतनी बड़ी संख्या में एक साथ देखना वास्तव में प्रेरणादायक था। 

उन्होंने कहा कि हमने कभी नहीं सोचा था कि अमिताभ बच्चन की वजह से हमारा घर एक प्रसिद्ध पर्यटन स्थल बन जाएगा, जिसकी लोकप्रियता अब दुनिया में फैल रही है। बता दें कि गोपी सेठ के यहां लगी अमिताभ बच्चन की प्रतिमा एडिसन के प्रमुख पर्यटक आकर्षण में शामिल है। दुनिया भर के बॉलीवुड के उत्साही लोग महान अभिनेता को अपना सम्मान देने रोज यहां आते हैं। 

गोपी सेठ जब चौथी क्लास में थे, तभी से अमिताभ बच्चन के फैन बन गए थे। जब उन्होंने पहली बार 'खाके पान बनारस वाला... गाने पर अमिताभ को डांस करते देखा था, तभी से उनके प्रति अनोखा आकर्षण पैदा हो गया, जो आगे चलकर 2022 में अमेरिका में उनकी मूर्ति बनवाने तक बरकरार है। उन्होंने बिग बी फैन क्लब की स्थापना भी की है। 

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

 

 

Video

 

Related