ADVERTISEMENTs

इस साल होने वाले IIT बॉम्बे के सालाना उत्सव 'टेकफेस्ट' को प्रमोट करेगा कैडर टेक्नॉलजीस

टेकफेस्ट, IIT बॉम्बे का सालाना विज्ञान और तकनीकी उत्सव है। यह 16-17 दिसंबर, 2024 को होने वाला है। मुनीर खान ने न्यू यॉर्क की कोलंबिया यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में मास्टर्स करने के बाद कैडर टेक्नॉलजीस की स्थापना की थी।

यह समझौता, जिस पर 11 अक्टूबर, 2024 को मुंबई में हस्ताक्षर किए गए, आपसी ब्रांडिंग और प्रचार गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित करता है। / Cadre Technology Services

कैडर टेक्नॉलजीस (Cadre Technologies Services) ने आधिकारिक तौर पर IIT बॉम्बे के टेकफेस्ट (Techfest) के साथ एक समझौता ज्ञापन (MoU) पर हस्ताक्षर किए हैं। टेकफेस्ट, IIT बॉम्बे का सालाना विज्ञान और तकनीकी उत्सव है। यह 16-17 दिसंबर, 2024 को होने वाला है। यह साझेदारी इनोवेशन को बढ़ावा देने और आर्टिफिशयल इंटेलिजेंस, एक्सेसिबिलिटी टेक्नोलॉजी और अधिक जैसे क्षेत्रों में प्रतिभा को पोषित करने के लिए तैयार है।

यह समझौता, जिस पर 11 अक्टूबर, 2024 को मुंबई में हस्ताक्षर किए गए, आपसी ब्रांडिंग और प्रचार गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित करता है। इसमें लोगो और विज्ञापनों का उपयोग शामिल है। कैडर टेक्नॉलजीस सर्विस के संस्थापक और सीईओ मुनीर खान ने कहा, यह मेरे लिए अपने अनुभव और ज्ञान को भारत के बढ़ते तकनीकी परिदृश्य में योगदान देने के लिए वापस लाने के प्रयास में एक महत्वपूर्ण क्षण है।

इस समझौते में टेकफेस्ट के दौरान कैडर टेक्नॉलजीस के लिए कई इन बातों का उल्लेख है:

कैम्पस में मौजूदगी: कैडर की ब्रांडिंग रणनीतिक स्थानों पर बैनर और स्टैंडी के जरिए होगी, वर्कशॉप में भाग लेने वालों को दी जाने वाली कलाईबैंड पर लोगो दिखाई देगा। और उनकी नई तकनीक को दिखाने के लिए एक व्यक्तिगत इंटरैक्शन जोन होगा।
आउटडोर प्रोमोशन : कैडर की ब्रांडिंग 2,500 से अधिक भारतीय कॉलेजों में वितरित किए जाने वाले 10,000 से ज्यादा पोस्टरों पर साफ तौर पर दिखाई देगी। साथ ही कंपनियों, राजदूतों और वाणिज्य दूतावासों को भेजे जाने वाले निमंत्रण और ब्रोशर पर भी दिखाई देगी।
ऑनलाइन एक्सपोजर: कंपनी को टेकफेस्ट की आधिकारिक वेबसाइट पर 'जनरल स्पॉन्सर' के रूप में भी लिस्ट किया जाएगा, जिसे पिछले साल 5 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया था।

इसके बदले में कैडर टेक्नॉलजीस IIT बॉम्बे को $1546.41 का स्पॉन्सरशिप ग्रांट प्रदान करेगा। इन्वॉइस मिलने के 30 दिनों के अंदर पैसे दे दिए जाएंगे।

मुनीर खान ने न्यू यॉर्क की कोलंबिया यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में मास्टर्स करने के बाद कैडर टेक्नॉलजीस की स्थापना की। अपनी यात्रा के बारे में बताते हुए मुनरी ने कहा, 'एक दूरदराज गांव में बढ़ते हुए मैं हमेशा उच्च शिक्षा हासिल करने और कुछ प्रभावशाली बनाने का सपना देखता था। उनकी स्टार्टअप दृष्टिबाधित व्यक्तियों के लिए AI-सक्षम चश्मे विकसित करने पर ध्यान केंद्रित करती है। जो वास्तविक दुनिया की समस्याओं को हल करने के लिए तकनीक का उपयोग करने के उनके दृष्टिकोण को प्रतिबिंबित करता है।

मुनीर खान भारत के तकनीकी परिदृश्य में एक स्थायी योगदान देने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने कहा, 'आगे बढ़ते हुए मेरा लक्ष्य भारतीय समाज पर एक मजबूत प्रभाव डालना है। मेरा मानना है कि युवा मन को पोषित करना और इनोवेशन को बढ़ावा देना इसे हासिल करने की कुंजी है। मैं आगे की राह के लिए उत्साहित हूं और मुंबई और इससे आगे के प्रतिभाशाली मन के साथ सहयोग करने के लिए उत्सुक हूं।'

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

 

 

Video

 

Related