ADVERTISEMENT

8 साल बाद पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की बॉलीवुड में वापसी, इस फिल्म से करेंगे कमबैक

फवाद खान की बॉलीवुड में वापसी पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने को लेकर अदालती फैसले के बाद संभव हो रही है।

फवाद खान एक रोमांटिक कॉमेडी में एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ वापसी करेंगे। / Images Instagram

बॉलीवुड से आठ साल दूर रहने के बाद पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान एक बार फिर से कमबैक कर रहे हैं। वह नई एक रोमांटिक कॉमेडी में एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ वापसी करेंगे। फवाद खान की वापसी की खबर ने उनके प्रशंसकों में खुशी है। 

फिल्मफेयर के अनुसार, फवाद खान और वाणी कपूर जल्द ही लंदन में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म के बारे में निर्माताओं की तरफ से अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म दो किरदारों पर केंद्रित एक रोमांटिक कॉमेडी होगी। फिल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी और इस साल नवंबर तक खत्म हो जाएगी।

फवाद खान की बॉलीवुड में वापसी पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर भारत के अदालती फैसले के बाद संभव हो रही है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने सांस्कृतिक सद्भाव और एकता को बढ़ावा देने के महत्व को रेखांकित करते हुए पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर प्रतिबंध लगाने की मांग वाली याचिका को पिछले साल खारिज कर दिया था। इसके बाद सुप्रीम कोर्ट से भी इसी तरह की एक याचिका खारिज हो चुकी है

'ऐ दिल है मुश्किल' और 'कपूर एंड सन्स' में अपनी भूमिकाओं के लिए चर्चित फवाद खान की वापसी का भारत और पाकिस्तान के प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। भारतीय फिल्म उद्योग में उनकी वापसी उनके करियर के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित हो सकता है।

फवाद खान की आगामी फिल्म के प्रोडक्शन की तैयारी चल रही है। प्रशंसकों को इस नई रोमांटिक कॉमेडी से काफी उम्मीदें हैं, जो बॉलीवुड सिनेमा में एक नया आयाम जोड़ने का वादा करती है।

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

 

 

Video

 

Related