ADVERTISEMENT

पहले प्रियंका चोपड़ा ने SONA का छोड़ा साथ, अब बंद होने जा रहा है यह रेस्टोरेंट

पिछले साल प्रियंका चोपड़ा ने SONA से अपना साथ अलग कर लिया था। अगस्त 2023 में पीपल मैग्नजीन ने चोपड़ा के प्रवक्ता के हवाले से पुष्टि की थी कि अभिनेत्री अब रेस्टोरेंट से जुड़ी नहीं हैं, जिसे उन्होंने मार्च 2021 में महामारी के दौरान शुरू किया था।

यह रेस्टोरेंट अपने आधुनिक भारतीय खाने के लिए जाना जाता था। / NIA

अमेरिका के न्यूयॉर्क में 2021 में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और मनीष गोयल द्वारा शुरू किया गया रेस्टोरेंट SONA 30 जून को बंद होने जा रहा है। यह रेस्टोरेंट अपने आधुनिक भारतीय खाने के लिए जाना जाता था। रेस्टोरेंट की तरफ से इंस्टाग्राम पर यह जानकारी दी गई है। बताया गया है कि तीन साल से अधिक समय तक चलने के बाद SONA बंद होने जा रहा है। हम हर एक व्यक्ति के शुक्रगुजार हैं जो हमारे रेस्टोरेंट में आए। आप सबकी सेवा करना हमारे लिए बहुत सम्मान की बात रही है। आखिरी सर्विस रविवार 30 जून को होगी।

पिछले साल प्रियंका चोपड़ा ने SONA से अपना साथ अलग कर लिया था। अगस्त 2023 में पीपल मैग्नजीन ने चोपड़ा के प्रवक्ता के हवाले से पुष्टि की थी कि अभिनेत्री अब रेस्टोरेंट से जुड़ी नहीं हैं, जिसे उन्होंने मार्च 2021 में महामारी के दौरान शुरू किया था। उस समय कोविड-19 प्रतिबंधों के बावजूद SONA ने सोशल मीडिया पर तेजी से लोकप्रियता हासिल की। चोपड़ा अक्सर रेस्टोरेंट में तस्वीरें साझा करती थीं और पारिवारिक समारोहों का आयोजन करती थीं। उन्होंने 2022 में Sona Home कलेक्शन भी लॉन्च किया, जिसमें डिनरवेयर, टेबल लिनन, बार सजावट और उपहार शामिल थे।

2021 में एक सोशल मीडिया पोस्ट में मनीष गोयल ने चोपड़ा को इस उद्यम की 'रचनात्मक शक्ति' के रूप में श्रेय दिया( रेस्टोरेंट के डिजाइन, मेनू, संगीत और यहां तक कि इसके नाम पर उनके प्रभाव की प्रशंसा की। गोयल ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि मेरी प्यारी दोस्त @priyankachopra SONA की रचनात्मक शक्ति रही हैं। SONA को उनका साथ मिलना बहुत भाग्यशाली है। डिजाइन से लेकर मेनू, संगीत से लेकर नाम तक, प्रियंका के हाथ SONA पर हर जगह हैं।

तीन साल पहले रेस्टोरेंट के उद्घाटन को एक भारतीय पूजा समारोह द्वारा चिह्नित किया गया था जिसमें चोपड़ा और उनके पति निक जोनास शामिल हुए थे। SONA एक लोकप्रिय स्थान बन गया जो मिंडी कलिंग, अनुपम खेर, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ जैसे हस्तियों द्वारा बार-बार देखा जाता था।

रिपोर्ट्स से पता चलता है कि चोपड़ा का SONA से जाना सह-संस्थापक मनीष गोयल के साथ मतभेद के कारण हुआ था। पेज सिक्स ने बताया कि तनाव दिवाली समारोह के दौरान बढ़ गया जब गोयल और एक अन्य सह-संस्थापक अंजुला अचारिया ने अलग-अलग स्थानों पर अलग-अलग पार्टियों का आयोजन किया। इससे प्रियंका चोपड़ा सहित उनके आपसी दोस्तों में विभाजन हो गया। हालांकि इसके बावजूद गोयल ने रचनात्मक भागीदार के रूप में नहीं होने के बावजूद SONA परिवार के साथ प्रियंका के निरंतर जुड़ाव को स्वीकार किया।

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

Related