ADVERTISEMENT

Oregon की गवर्नर टीना कोटक ने रमण रेड्डी को राज्य के अहम बोर्ड में इसलिए नियुक्त किया

रेड्डी के पास 25 से अधिक वर्षों का व्यावसायिक प्रबंधन अनुभव हैं। एनसोफ्टेक के अध्यक्ष और सीईओ के रूप में अपनी स्थापना के बाद से उन्होंने सफलतापूर्वक कंपनी का नेतृत्व किया है। WTDB राज्य के वर्कफोर्स मामलों पर गवर्नर के सलाहकार बोर्ड के रूप में काम करता है

भारतीय मूल के अमेरिकन सॉफ्टवेयर एक्सपर्ट रमण रेड्डी / Image - EnSoftek

ओरेगन (Oregon) की गवर्नर टीना कोटक ने भारतीय मूल के अमेरिकन सॉफ्टवेयर एक्सपर्ट रमण रेड्डी को राज्य के वर्कफोर्स एंड टैलेंट डेवलपमेंट बोर्ड (WTDB) में नियुक्त किया है। डब्ल्यूटीडीबी में व्यवसाय, श्रम, स्थानीय कार्यबल विकास बोर्ड, सामुदायिक संगठन, ओरेगन विधानमंडल, स्थानीय सरकार और राज्य एजेंसियों के नेता शामिल हैं। ये गवर्नर द्वारा सीधे नियुक्त किए जाते हैं। व्यवसाय प्रतिनिधियों के पास बोर्ड में बहुमत है, जो उद्योग की जरूरतों पर ध्यान केंद्रित करता है।

डब्ल्यूटीडीबी राज्य के वर्कफोर्स मामलों पर गवर्नर के सलाहकार बोर्ड के रूप में काम करता है। सभी ओरेगन वासियों के लिए समान समृद्धि को बढ़ावा देने के मिशन के साथ बोर्ड सार्थक काम, प्रशिक्षण और शिक्षा के माध्यम से वर्कफोर्स इनिशिएटिव के लिए मार्गदर्शन करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। यह पहल लोगों और काम देने वाली कंपनियों दोनों को सशक्त बनाता है।

रेड्डी के पास 25 से अधिक वर्षों का व्यावसायिक प्रबंधन अनुभव हैं। एनसोफ्टेक के अध्यक्ष और सीईओ के रूप में अपनी स्थापना के बाद से उन्होंने सफलतापूर्वक कंपनी का नेतृत्व किया है। यह कंपनी स्वास्थ्य और ह्यूमैन सर्विस प्रोवाइडर के लिए अभिनव डिजिटल स्वास्थ्य समाधान प्रदान करता है। इसमें सार्वजनिक, निजी और गैर-लाभकारी संगठन शामिल हैं।

एनसोफ्टेक की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है यह नियुक्ति रेड्डी की प्रौद्योगिकी और स्वास्थ्य सेवा क्षेत्रों में कार्यबल कौशल विकास को आगे बढ़ाने की प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है। रेड्डी ने कहा, 'मुझे हमारे राज्यपाल द्वारा बोर्ड में नियुक्त होने पर गर्व है। मैं बोर्ड के प्रयासों में योगदान देने के लिए तत्पर हूं जिससे ओरेगन के कार्यबल को महत्वपूर्ण शिक्षा और प्रशिक्षण संसाधनों तक पहुंच सुनिश्चित करके फलने-फूलने में मदद मिल सके।'

रेड्डी ने ओरेगॉन हेल्थ एंड साइंस यूनिवर्सिटी से कंप्यूटर साइंस में मास्टर ऑफ साइंस और मिशिगन टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में बैचलर ऑफ साइंस की डिग्री हासिल की है।

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

 

 

Video

 

Related