ADVERTISEMENTs

इस अमेरिकन लग्जरी फैशन ब्रांड ने की डिजाइनर राहुल मिश्रा और अनामिका खन्ना संग साझेदारी

इस साझेदारी का उद्देश्य अमेरिका में महिलाओं के लिए भारत की वाइब्रेंट कलात्मकता वाले हाई क्वालिटी रेडी टु वियर कलेक्शन को ऑफर करना है।

राहुल मिश्रा और अनामिका खन्ना इंटरनेशनल फेम के इंडियन फैशन डिजाइनर हैं। / Courtesy Photos

अमेरिका के लग्जरी फैशन ब्रांड Saks ने जाने-माने भारतीय डिजाइनर राहुल मिश्रा और अनामिका खन्ना के साथ एक्सक्लूसिव साझेदारी की घोषणा की है। इसके तहत उनके लेबल AFEW राहुल मिश्रा और AK|OK अनामिका खन्ना अब अमेरिकी मार्केट में भी उपलब्ध होंगे। 

सैक्स की तरफ से 18 अक्टूबर को न्यूयॉर्क में एक विशेष लॉन्च इवेंट में इसकी औपचारिक घोषणा की जाएगी। यह साझेदारी अनूठे और सांस्कृतिक रूप से समृद्ध कलेक्शन पेश करने की सैक्स की रणनीति का हिस्सा है। इसका उद्देश्य महिलाओं के लिए भारत की वाइब्रेंट कलात्मकता वाले हाई क्वालिटी रेडी टु वियर कलेक्शन को ऑफर करना है।

सैक्स की चीफ मर्चेंडाइजिंग ऑफिसर ट्रेसी मार्गोलीज़ ने कहा कि हम अपने प्रीमिनेंट लग्जरी कलेक्शन में दो विश्वप्रसिद्ध ब्रांड्स को शामिल करने के लिए रोमांचित हैं। दुनिया की विविध प्रतिभाओं और रचनात्मकता को बढ़ावा देना हमारी प्राथमिकता है। हम राहुल मिश्रा और अनामिका खन्ना के साथ साझेदारी के लिए उत्साहित हैं जो हमारे ग्राहकों को अपने लेटेस्ट कलेक्शन पेश करेंगे।

इसी के साथ AFEW राहुल मिश्रा का स्प्रिंग 2025 कलेक्शन जिसे पेरिस फैशन वीक में प्रीमियर किया गया था, अब सैक्स पर खरीदारी के लिए उपलब्ध होगा। 2014 में इंटरनेशनल वुलमार्क प्राइज के विजेता राहुल मिश्रा ने सैक्स के साथ साझेदारी को लेकर उत्साह जताया और कहा कि यह मेरे करियर में मील का एक महत्वपूर्ण पत्थर साबित होगा।

अनामिका खन्ना का एके|ओके कलेक्शन भी सैक्स पर लॉन्च किया गया है। अनामिका ने कहा कि मेरे लेबल की सैक्स पर लॉन्चिंग मेरी प्रोफेशन लाइफ का अहम पड़ाव है। 
 

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

 

 

Video

 

Related