ADVERTISEMENT

इस बॉलिवुड एक्ट्रेस ने 15 साल पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी, कमला हैरिस बनेंगी राष्ट्रपति

2009 में पोस्ट इस ट्वीट में मल्लिका शेरावत ने एक हाई प्रोफाइल इवेंट से कमला हैरिस के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की थी।

2009 का मल्लिका शेरावत का यह ट्वीट अब ऑनलाइन चर्चा में है। / Image- X

अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव के बीच भारत की एक पूर्व अभिनेत्री का पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस ट्वीट में मल्लिका शेरावत ने कमला हैरिस के राष्ट्रपति बनने का जिक्र किया है। 

अमेरिकी उपराष्ट्रपति और अब डेमोक्रेटिक पार्टी की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस के बारे में भारतीय अभिनेत्री मल्लिका शेरावत का एक पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो गया है।

मूल रूप से 2009 में पोस्ट इस ट्वीट में मल्लिका शेरावत ने एक हाई प्रोफाइल इवेंट से कमला हैरिस के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की थी और कैप्शन दिया था- फैंसी इवेंट में एक ऐसी महिला के साथ मस्ती करते हुए, जिसके बारे में कहा जाता है कि वे अमेरिका की राष्ट्रपति कमला हैरिस हो सकती हैं।



बरसों पहले का मल्लिका शेरावत का यह ट्वीट अब ऑनलाइन चर्चा का केंद्र बन गया है। यूजर्स शेरावत की सराहना कर रहे हैं। इस ट्वीट को 2.4 हजार बार रीट्वीट किया जा चुका है और 5.9 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

मल्लिका शेरावत इस वक्त हिंदी सिनेमा में एक्टिव नहीं हैं, लेकिन एक वक्त में अपनी भूमिकाओं की वजह से बॉलीवुड में चर्चित रहती थीं। 2004 में आई फिल्म 'मर्डर' में अपनी बोल्ड परफॉर्मेंस से उन्होंने व्यापक पहचान हासिल की थी। उसके बाद प्यार के साइड इफेक्ट्स, आप का सुरूर और डबल धमाल सहित कई फिल्में की थीं। 

2022 में शेरावत ने ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अमेरिका में नई संभावनाएं खोजने के लिए बॉलीवुड को छोड़ने का फैसला किया था। उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ अपनी मीटिंग, ब्रूनो मार्स के साथ एक म्यूजिक और फिल्म 'पॉलिटिक्स ऑफ लव' में अपनी भूमिका का भी इंटरव्यू में जिक्र किया। 

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

 

 

Video

 

Related