ADVERTISEMENT

बिजनेस मैनेजमेंट कंसल्टिंग फर्म Unissant ने सुमित श्रीवास्तव को इसलिए बनाया CEO

अपनी नई भूमिका में सुमित श्रीवास्तव सार्वजनिक क्षेत्र के लिए सूचना प्रौद्योगिकी में 30 से ज्यादा वर्षों के अनुभव का उपयोग करेंगे। पिछले दो साल से वह Unissant के बोर्ड ऑफ एडवाइजर के तौर पर काम कर रहे थे।

Unissant ने सुमित श्रीवास्तव को कंपनी का प्रेसिडेंट और चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर (CEO) बनाया है / George Mason University

बिजनेस मैनेजमेंट कंसल्टिंग फर्म Unissant ने सुमित श्रीवास्तव को कंपनी का प्रेसिडेंट और चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर (CEO) बनाया है। कंपनी के संस्थापक मनीष मल्होत्रा जिन्होंने 16 वर्षों से Unissant का नेतृत्व किया है। अब वह चीफ स्ट्रेटेजी ऑफिसर की भूमिका में आ जाएंगे। साथ ही वह बोर्ड के चेयरमैन पद पर बने रहेंगे।

कंपनी की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि यह नेतृत्व परिवर्तन Unissant के विकास में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर हैं, जो एक छोटी सी कंपनी के मध्यम स्तर की कंपनी बनने के विकास को दिखाता है। कंपनी फेडरल हेल्थकेयर और राष्ट्रीय सुरक्षा मिशन के लिए सुरक्षित और नए डेटा समाधान देने में एक्सपर्ट है।

अपनी नई भूमिका में सुमित श्रीवास्तव सार्वजनिक क्षेत्र के लिए सूचना प्रौद्योगिकी में 30 से ज्यादा वर्षों के अनुभव का उपयोग करेंगे। पिछले दो साल से वह Unissant के बोर्ड ऑफ एडवाइजर के तौर पर काम कर रहे थे। इससे पहले श्रीवास्तव ARRAY के प्रेसिडेंट और CEO थे, जहां उन्होंने कंपनी को फेडरल स्मॉल बिजनेस प्रोग्राम के माध्यम से सफलतापूर्वक आगे बढ़ाया। उनके करियर में Keane (अब NTT Data) और ANSTEC में भी सीनियर पदों पर काम करना शामिल है।

मनीष मल्होत्रा ने सुमित श्रीवास्तव के सरकारी ठेका क्षेत्र में व्यापक अनुभव और कंपनियों को बढ़ाने के उनके सिद्ध ट्रैक रेकॉर्ड का हवाला देते हुए उनके नेतृत्व काैशल पर विश्वास व्यक्त किया है। मनीष मल्होत्रा ने कहा कि 'सुमित लगभग दो दशकों से Unissant और व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए एक भरोसेमंद सलाहकार रहे हैं। सरकारी ठेका में उनका व्यापक अनुभव और सिद्ध नेतृत्व उन्हें आदर्श उत्तराधिकारी बनाता है। मुझे विश्वास है कि Unissant उनके मार्गदर्शन में नई ऊंचाइयों को छूएगा।'

श्रीवास्तव वर्जीनिया के फेयरफैक्स काउंटी में लंबे समय से रह रहे हैं। वह समुदाय में भी बहुत सक्रिय हैं और विभिन्न बोर्डों में काम करते हैं। इनमें जॉर्ज मेसन यूनिवर्सिटी फाउंडेशन और उत्तरी वर्जीनिया साइंस सेंटर फाउंडेशन शामिल हैं। उन्होंने Unissant के विकास के अगले चरण का नेतृत्व करने और संघीय ग्राहकों को असाधारण मूल्य प्रदान करने के अपने मिशन को जारी रखने के बारे में उत्साह व्यक्त किया।

श्रीवास्तव ने कहा कि 'मैंने मनीष को Unissant को उसके प्रारंभिक चरण से एक पुरस्कार विजेता फर्म तक विकसित होते हुए देखा है। मैं इस नए अध्याय में कंपनी का नेतृत्व करने के लिए उत्साहित हूं।' सुमित श्रीवास्तव ने जॉर्ज मेसन यूनिवर्सिटी से एमबीए किया है और विश्वविद्यालय और स्थानीय समुदाय के साथ लंबे समय से जुड़े हुए हैं।

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

 

 

Video

 

Related