ADVERTISEMENTs

अब अमेरिका में ले सकेंगे लोकप्रिय इंडियन फूड प्रोडक्ट्स का स्वाद, वॉलमार्ट का ऐलान

वॉलमार्ट ने बताया है कि अब उसके प्लेटफॉर्म पर ब्रिटानिया, बिकानो, VAHDAM, जयंती स्पाइस और HyFun समेत अन्य कंपनियों के विभिन्न कैटिगरी के लोकप्रिय उत्पाद भी उपलब्ध होंगे।

वॉलमार्ट का लक्ष्य 2027 तक भारत से निर्यात को 10 बिलियन डॉलर प्रतिवर्ष करने का है। / X @Walmart

भारत के मशहूर फूड एंड स्नैक्स ब्रांड के आइटम्स अब अमेरिका में वॉलमार्ट के जरिए भी उपलब्ध होंगे। वॉलमार्ट ने भारत से लोकप्रिय ब्रांड्स के उत्पादों की सोर्सिंग का विस्तार करने का ऐलान किया है। 

वॉलमार्ट ने बताया है कि अब उसके प्लेटफॉर्म पर ब्रिटानिया, बिकानो, VAHDAM, जयंती स्पाइस और HyFun समेत अन्य कंपनियों के विभिन्न कैटिगरी के लोकप्रिय उत्पाद उपलब्ध होंगे। भारत से प्रीमियम चाय, रेडी-टू-ईट व फ्रोजन फूड, पारंपरिक स्नैक्स, मसाले भी मिलेंगे। 

वॉलमार्ट ने बताया कि अमेरिकी ग्राहक दिवाली से पहले से इन उत्पादों की खरीदारी कर सकेंगे। फेस्टिवल पैक भी उपलब्ध होंगे। रीगल किचन और VAHDAM जैसे ब्रांड पहले से ही वॉलमार्ट के अमेरिकी ग्राहक के लिए उपलब्ध हैं। जयंती स्पाइस और हाइफन फूड्स के उत्पाद अभी वॉलमार्ट के ग्रेट वैल्यू ब्रांड में मिलते हैं। ब्रिटानिया और बिकानो के उत्पाद इस दिवाली से उपलब्ध होने लगेंगे। 

वॉलमार्ट में सोर्सिंग के एग्जिक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट एंड्रिया अलब्राइट ने कहा कि वॉलमार्ट अपने ग्राहकों को विभिन्न प्रकार के अनूठे और विविध उत्पाद प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य 2027 तक भारत से निर्यात को 10 बिलियन डॉलर प्रतिवर्ष तक ले जाने का है। इसी रणनीति के तहत हम भारत की समृद्ध संस्कृति और परंपराओं से भरपूर स्वाद अपने अमेरिक ग्राहकों को पेश करने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने बताया कि ये उत्पाद फेस्टिव सीजन के बाद भी उपलब्ध रहेंगे। 

बताया गया कि अन्य भारतीय ब्रांड्स और विक्रेताओं के जो उत्पाद वॉलमार्ट की साइट पर बिक्री के लिए मिलेंगे, उनमें एबी वर्ल्ड फूड्स, किचन ऑफ इंडिया, प्राइड ऑफ इंडिया, रानी ब्रांड ऑथेंटिक इंडियन फूड्स, क्यूमिन क्लब और टेस्टी बाइट आदि शामिल हैं। वॉलमार्ट ने बताया कि भारतीय के अलावा डेनमार्क की मिसेज बेक्टर्स फूड स्पेशलिटीज लि. के बटर कुकीज प्रोडक्ट्स भी बढ़ाई जाएगी। 
 

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

 

 

Video

 

Related