ADVERTISEMENT

डरावनी फिल्म 'डेमोंटे कॉलोनी 2' का 27 को वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर : ZEE5 ग्लोबल

डेमोंटे कॉलोनी 2 दर्शकों को अपनी डरावनी दुनिया में वापस ले जाने के लिए तैयार है। फिल्म में दोस्तों का एक समूह है जिसका एक शापित गोल्डन चेन चोरी करने का दुर्भाग्यपूर्ण प्रयास एक प्रतिशोध लेने वाले भूत को जागृत करता है।

27 सितंबर से ZEE5 ग्लोबल पर डेमोंटे के आतंक से मोहित होने के लिए तैयार हो जाएं। / ZEE5 ग्लोबल

ZEE5 ग्लोबल ने साल की सबसे डरावनी ब्लॉकबस्टर 'डेमोंटे कॉलोनी 2' ('Demonte Colony 2') के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की। सस्पेंस के उस्ताद अजय ज्ञानमुथु द्वारा निर्देशित और अरुणिथी, प्रिया भावनी शंकर की गतिशील जोड़ी अभिनीत इस फिल्म ने पहले ही अपने रिलीज के दौरान दर्शकों की रीढ़ की हड्डी में कंपकंपी भर दी है। अब यह फिल्म डर को नए सिरे से परिभाषित करने के लिए तैयार है।

दक्षिण एशियाई सामग्री के लिए स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 ग्लोबल दक्षिण क्षेत्र के दर्शकों को त्योहारों के मौसम में एक के बाद एक परिवारिक ब्लॉकबस्टर की लाइनअप के साथ मोहित करने वाला है। इसमें 'रघुथथा', 'नुनाक्कुजी' और अब साल की सबसे डरावनी ब्लॉकबस्टर डेमोंटे कॉलोनी 2 शामिल है।

ZEE5 ग्लोबल ने कहा है कि 27 सितंबर से डरावनी सीक्वल 'डेमोंटे कॉलोनी 2' का खास डिजिटल प्रीमियर देखने के लिए तैयार हो जाएं। 'डेमोंटे कॉलोनी 2' एक बुरे सपने जैसी कृति है जो डराना जारी रखती है। $6.55 मिलियन से अधिक की कमाई के साथ यह सफल फ्रैंचाइजी तमिल सिनेमा इतिहास में अपना स्थान मजबूत करती है। 27 सितंबर से ZEE5 ग्लोबल पर डेमोंटे के आतंक से मोहित होने के लिए तैयार हो जाएं।

डेमोंटे कॉलोनी 2 दर्शकों को अपनी डरावनी दुनिया में वापस ले जाने के लिए तैयार है। फिल्म में दोस्तों का एक समूह है जिसका एक शापित गोल्डन चेन चोरी करने का दुर्भाग्यपूर्ण प्रयास एक प्रतिशोध लेने वाले भूत को जागृत करता है। जैसे ही दुष्ट आत्मा अपना प्रतिशोध लेती है, कुछ बहादुर आत्माओं को बुरी शक्ति का सामना करने और अपने मित्र को बचाने के लिए एक साथ आना पड़ता है। यह अत्यधिक प्रतीक्षित सीक्वल न केवल मूल फिल्म की विरासत को सम्मानित करता है, बल्कि नवीन डरावनी क्रमों और नए मोड़ों के साथ इसे बेहतर करता है। अपनी आकर्षक कहानी और तीव्र प्रदर्शनों के लिए प्रशंसित, डेमोंटे कॉलोनी 2 एक रोमांचकारी और भयानक अनुभव प्रदान करता है। यह डरावनी गाथा का विस्तार करता है। यह दर्शकों को मोहित करना जारी रखता है।

ZEE5 ग्लोबल की मुख्य व्यवसाय अधिकारी अर्चना आनंद ने कहा, 'त्योहारों के मौसम के लिए हमने 'रघुथथा' और 'नुनाक्कुजी' जैसी दिल को छू लेने वाली फिल्मों के साथ-साथ बहुप्रतीक्षित डेमोंटे कॉलोनी 2 जैसी फिल्में चुनी हैं। यह फिल्म सस्पेंस और उत्साह के तत्वों को कुशलतापूर्वक मिलाती है और एक परफेक्ट फैमिली एंटरटेनर है।'

डेमोंटे कॉलोनी 2 के निर्देशक आर. अजय ज्ञानमुथु ने कहा, 'मुझे यह देखकर बहुत खुशी हो रही है कि डेमोंटे कॉलोनी 2 सिनेमा में सफल रिलीज होने के बाद ZEE5 ग्लोबल पर एक नया घर पाएगा। सिनेमाघरों में दर्शकों का भारी प्यार और उत्साह वाकई सुखद रहा है। मैं ZEE5 ग्लोबल के जरिये इस अनुभव को एक वैश्विक दर्शकों तक पहुंचने के लिए उत्साहित हूं। मुझे विश्वास है कि यह व्यापक पहुंच हमारी रोमांचकारी कहानी को और भी ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाएगा।'

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

 

 

Video

 

Related