ADVERTISEMENT

इंडिया एसोसिएशन ऑफ लॉन्ग आइलैंड ने किया उत्कृष्ट छात्रों का सम्मान, छात्रवृत्ति वितरण

अपने संबोधन में श्री टंडन ने कहा कि आज हम अपने युवा होनहारों की उल्लेखनीय उपलब्धियों का जश्न मना रहे हैं। ये छात्र हमारे समुदाय के भविष्य का प्रतिनिधित्व करते हैं और शिक्षा और सेवा दोनों के प्रति उनका समर्पण हम सभी के लिए प्रेरणा है।

पुरस्कार विजेता जेनेसा सोंधी अपने परिवार के साथ / IALI

पिछले सप्ताह शनिवार, 14 सितंबर को इंडिया एसोसिएशन ऑफ लॉन्ग आइलैंड (IALI) ने उत्कृष्ट छात्रों को छात्रवृत्ति देकर सम्मानित किया। एसोसिएशन की ओर से कई वर्षों के बाद इस तरह का आय़ोजन किया गया। इस वर्ष एसोसिएशन ने उन छात्रों को मान्यता दी है जिन्होंने शैक्षणिक उत्कृष्टता, नेतृत्व और सामुदायिक सेवा के प्रति मजबूत प्रतिबद्धता का प्रदर्शन किया है। ये छात्रवृत्तियां युवा भारतीय अमेरिकियों की शैक्षिक आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए IALI की दृढ़ प्रतिबद्धता को रेखांकित करती हैं।

वर्ष 2024 के छात्रवृत्ति विजेता...

  • जेनेसा सोंधी
  • जसकीरत सिंह
  • करिश्मा पाहुजा
  • किरपा कौर
  • कृषिव शाह
  • नव्या गुप्ता
  • निखिल जांदा
  • राजवीर एस मासौन
  • रिया बहल

तमाम होनहार छात्र IALI सदस्यों के बेटे-बेटियां अथवा पोते-पोतियां हैं। इन छात्रों को न केवल उनकी शैक्षणिक उपलब्धियों के लिए बल्कि उनके समुदायों में उनके योगदान के लिए भी सम्मानित किया गया। छात्रवृत्ति सम्मान समारोह में बच्चों के परिजन भी मौजूद थे जो उनकी उपलब्धियों पर गर्व कर रहे थे। 

IALI ने इस आयोजन में उनके समर्थन और उपस्थिति के लिए नॉर्थ हेम्पस्टेड की टाउन क्लर्क रागिनी श्रीवास्तव का हार्दिक आभार व्यक्त किया। छात्रवृत्ति समिति और उदार दाताओं को भी विशेष धन्यवाद दिया गया जिन्होंने इन पुरस्कारों को संभव बनाया।

समारोह में सचिव डॉ. नीरू भांबरी ने सभी अतिथियों का स्वागत किया और अध्यक्ष प्रदीप टंडन को कार्यक्रम शुरू करने के लिए आमंत्रित किया। अध्यक्ष प्रदीप टंडन ने शैक्षणिक उपलब्धि और सामुदायिक सेवा दोनों को बढ़ावा देने में इन पुरस्कारों के महत्व पर जोर देते हुए उपस्थित लोगों का स्वागत किया। उन्होंने युवा विद्वानों को अपने सपनों को आगे बढ़ाने और समाज पर सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए प्रायोजकों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की।

अपने संबोधन में श्री टंडन ने कहा कि आज हम अपने युवा होनहारों की उल्लेखनीय उपलब्धियों का जश्न मना रहे हैं। ये छात्र हमारे समुदाय के भविष्य का प्रतिनिधित्व करते हैं और शिक्षा और सेवा दोनों के प्रति उनका समर्पण हम सभी के लिए प्रेरणा है। मैं इनमें से प्रत्येक को समाज को वापस देने के महत्व को याद रखते हुए उत्कृष्टता के लिए प्रयास जारी रखने के लिए प्रोत्साहित करता हूं।
 

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

 

 

Video

 

Related