ADVERTISEMENT

C5i कंपनी ने अपने अहम बोर्ड में भारतीय मूल के अर्थशास्त्री अनंत रमन शामिल किया

C5i के चेयरमैन और CEO अश्विन मित्तल ने कहा कि डॉ. रमन की व्यापक विशेषज्ञता हमें विश्व स्तरीय AI सॉल्यूशन्स बनाने में मदद करेगी जो हमारे वैश्विक ग्राहकों के लिए महत्वपूर्ण व्यावसायिक प्रभाव पैदा करेंगे।

रमन, C5i की बिजनेस स्ट्रेटेजी, IP डेवलपमेंट, सप्लाई चेन, कस्टमर एनालिटिक्स, मार्केटिंग आदि में AI सॉल्यूशन्स के लिए गो-टू-मार्केट पोजीशनिंग को बेहतर बनाने के लिए रणनीतिक मार्गदर्शन प्रदान करेंगे। / Harvard Business School

AI और एनालिटिक्स कंपनी C5i ने अपने स्ट्रेटेजिक एडवाइजरी बोर्ड में भारतीय अमेरिकी अर्थशास्त्री अनंत रमन को शामिल किया है। हार्वर्ड बिजनेस स्कूल में UPS फाउंडेशन प्रोफेसर ऑफ बिजनेस लॉजिस्टिक्स रमन, C5i की बिजनेस स्ट्रेटेजी, IP डेवलपमेंट, सप्लाई चेन, कस्टमर एनालिटिक्स, मार्केटिंग आदि में AI सॉल्यूशन्स के लिए गो-टू-मार्केट पोजीशनिंग को बेहतर बनाने के लिए रणनीतिक मार्गदर्शन प्रदान करेंगे।

C5i के चेयरमैन और CEO अश्विन मित्तल ने कहा कि डॉ. रमन की व्यापक विशेषज्ञता हमें विश्व स्तरीय AI सॉल्यूशन्स बनाने में मदद करेगी जो हमारे वैश्विक ग्राहकों के लिए महत्वपूर्ण व्यावसायिक प्रभाव पैदा करेंगे। उन्होंने कहा कि सप्लाई चेन और संचालन कार्यों में, विभिन्न उद्योगों, जैसे CPG, रिटेल और मैन्युफैक्चरिंग में हमारी पहुंच का विस्तार करने में उनके विचार महत्वपूर्ण होंगे।

अपनी नियुक्ति पर प्रतिक्रिया देते हुए रमन ने कहा, 'C5i के इनावेटिव AI और एनालिटिक्स सॉल्यूशन्स ने मुझे लगातार प्रभावित किया है। मैं मानव क्षमता और व्यावसायिक प्रभाव को बढ़ाने के उनके मिशन में योगदान देने के लिए उत्सुक हूं।' रमन का सप्लाई चेन मैनेजमेंट और सर्विस ऑपरेशन्स में शोध और व्यावसायिक परामर्श का एक प्रतिष्ठित पृष्ठभूमि है। उन्होंने कई रिटेल विक्रेताओं और सप्लायर्स के लिए निर्णय-सहायता प्रणालियों को डिजाइन किया है। इसके साथ ही वैश्विक कंपनियों के कई सीईओ को सलाह दी है।

उनका काम प्रमुख पत्रिकाओं में प्रकाशित हुआ है और वे 'कॉन्सोर्टियम फॉर ऑपरेशनल एक्सीलेंस इन रिटेलिंग' का सह-निर्देशन करते हैं। इसके अलावा उन्होंने 4R सिस्टम्स की भी स्थापना की है, जो विज्ञान और प्रौद्योगिकी के माध्यम से रिटेल इन्वेंट्री लाभ को अधिकतम करने पर केंद्रित एक फर्म है।

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

Related