ADVERTISEMENT

MLC-2024: एमआई न्यूयॉर्क ने पहले ही मैच में सिएटल ओर्कास को 6 विकेट से धोया

नॉर्थ कैरोलिनी के चर्च स्ट्रीट पार्क स्टेडियम में अपना खिताब बचाने के लिए उतरी एमआई न्यूयॉर्क ने सिएटल ओर्कास को छह विकेट से मात दी। 

इस मैच के स्टार वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन रहे। / X @MLCricket

कॉग्निजेंट मेजर लीग क्रिकेट (MLC-2024) में MI न्यूयॉर्क ने सिएटल ओर्कास पर बड़ी जीत हासिल की है। नॉर्थ कैरोलिनी के चर्च स्ट्रीट पार्क स्टेडियम में अपना खिताब बचाने के लिए उतरी एमआई न्यूयॉर्क ने सिएटल ओर्कास को छह विकेट से मात दी। 

वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज निकोलस पूरन इस मैच के स्टार रहे। उन्होंने 37 गेंदों पर नाबाद 62 रन बनाए। इसमें दो छक्के और कई चौके शामिल थे। उनकी धुआंधार पारी के दम पर एमआई न्यूयॉर्क ने 14.2 ओवरों में 109 रनों का लक्ष्य दिया। पूरन ने शुरुआती झटकों के बाद टीम को मजबूती प्रदान की।

सिएटल ओर्कास की तरफ से कैमरन गैनन ने शुरू में ही रूबेन क्लिंटन (6) और मोनंक पटेल (8) के विकेट ले लिए। हालांकि गैनन के बाद के ओवर में पूरन के पलटवार ने ओर्कास की उम्मीदों को धराशायी कर दिया।

पूरन को कीरोन पोलार्ड का अच्छा साथ मिला जो 8 रन बनाकर नाबाद रहे। शायन जहांगीर (3) और टिम डेविड (12) के विकेट खोने के बावजूद एमआई न्यूयॉर्क ने आराम से सीजन की अपनी पहली जीत हासिल कर ली।

इससे पहले दिन में एमआई न्यूयॉर्क के गेंदबाजों ने सिएटल ओर्कास को 108 रनों पर रोक दिया। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट और अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान ने तीन-तीन विकेट लिए। बोल्ट ने शुरुआती ओवर में ही नौमान अनवर को पवेलियन भेज दिया। अगले ओवर में उन्होने क्विंटन डी कॉक (5) का अहम विकेट लिया।

सिएटल ऑर्कास के शुभम रंजन ने 35 गेंदों पर 31 रन बनाकर शीर्ष स्कोर किया। हरमीत सिंह ने 20 रन का अहम योगदान दिया, ओर्कास की टीम साझेदारी बनाने के लिए संघर्ष करती रही और उसके खिलाड़ी सस्ते में आउट होते चले गए।
 

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

 

 

Video

 

Related