ADVERTISEMENT

ओशी हेल्थ ने इन वजहों से भारतीय मूल के रोबिन शाह को BOD में शामिल किया

ओशी हेल्थ का कहना है कि वैल्यू-बेस्ड केयर विकसित करने और मरीज के परिणामों को बेहतर बनाने में शाह की विशेषज्ञता ओशी हेल्थ के लक्ष्य के साथ मिलती है। संस्थान अपने वर्चुअल प्लेटफॉर्म के माध्यम से जीआई केयर को फिर से परिभाषित करना चाहता है।

ओशी हेल्थ ने थाइम केयर के सीईओ और सह-संस्थापक रोबिन शाह को अपने बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल किया है। / Oshi Health

न्यू यॉर्क स्थित गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल (जीआई) केयर के लिए वर्चुअल क्लीनिक ओशी हेल्थ ने थाइम केयर के सीईओ और सह-संस्थापक रोबिन शाह को अपने बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल किया है।कंपनी के अनुसार, वैल्यू-बेस्ड कैंसर केयर में शाह का अनुभव ओशी हेल्थ के मिशन को मजबूत करने में मदद करेगा। शाह जॉर्ज वाशिंगटन विश्वविद्यालय से बायोमेडिकल इंजीनियरिंग में बीएस और जॉन्स हॉपकिन्स विश्वविद्यालय के केरी बिजनेस स्कूल से मेडिकल सर्विस मैनेजमेंट में एमबीए हैं।

शाह ने थाइम केयर की सह-स्थापना की है। उन्होंने इसे कैंसर केयर संस्थान में पूरी तरह से बदल दिया। इसका फोकस दयालु, मरीज-केंद्रित उपचार मॉडल पर है। ओशी हेल्थ का कहना है कि वैल्यू-बेस्ड केयर विकसित करने और मरीज के परिणामों को बेहतर बनाने में शाह की विशेषज्ञता ओशी हेल्थ के लक्ष्य के साथ मिलती है। संस्थान अपने वर्चुअल प्लेटफॉर्म के माध्यम से जीआई केयर को फिर से परिभाषित करना चाहता है।

शाह ने कहा कि 'कैंसर केयर में बदलाव लाने के लिए मरीज पर ध्यान केंद्रित करने के प्रभाव को देखने वाले व्यक्ति के रूप में, मुझे ओशी हेल्थ के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल होने का सम्मान मिला है। ओशी हेल्थ देश भर के जीआई रोगियों के लिए हेल्थकेयर अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है।'

ओशी हेल्थ के सीईओ सैम हॉलिडे ने शाह की नियुक्ति पर उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने कहा, 'हमें अपने बोर्ड में रोबिन का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। ऑन्कोलॉजी को एक मरीज-केंद्रित, मूल्य-आधारित देखभाल मॉडल में बदलने में उनकी सफलता उन्हें हमारे मिशन के लिए अमूल्य बनाती है।' ओशी हेल्थ राष्ट्रीय स्तर पर पहला वर्चुअल जीआई सेंटर ऑफ एक्सीलेंस है। कंपनी ने जीआई-विशेषज्ञ चिकित्सकों का एक विविध वर्कफोर्स बनाया है। राष्ट्रीय और क्षेत्रीय स्वास्थ्य बीमाकर्ताओं के साथ साझेदारी स्थापित की है।

ओशी हेल्थ की तरफ से एक बयान में बताया गया है कि गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल (जीआई) स्थितियां 25% अमेरिकियों को प्रभावित करती हैं, जिसमें 3 में से 2 लोग साप्ताहिक रूप से पाचन संबंधी लक्षणों का सामना करते हैं। इसमें बताया गया है कि 92% सदस्य चार महीनों से कम समय में सिम्पटम कंट्रोल प्राप्त करते हैं, जिसके परिणामस्वरूप छह महीनों में प्रति रोगी औसतन $10,292 की बचत होती है।

 

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

 

 

Video

 

Related