ADVERTISEMENT

FIA न्यू इंग्लैंड ने 248वां अमेरिकी स्वतंत्रता दिवस मनाया, 'कर्म भूमि' के प्रति जताया आभार

FIA-NE ने 29 जून को अमेरिका के 248वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया। इस कार्यक्रम में भारतीय-अमेरिकी समुदाय के लोग बड़ी संख्या में शामिल हुए।

FIA-NE के उपाध्यक्ष संजय गोखले ने सभी मेहमानों का स्वागत किया / Courtesy Photo

फाउंडेशन ऑफ इंडियन अमेरिकन्स, न्यू इंग्लैंड (FIA-NE) ने 29 जून को अमेरिका के 248वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया। इस कार्यक्रम में भारतीय-अमेरिकी समुदाय के लोग बड़ी संख्या में शामिल हुए। ये सभी लोग अपनी 'कर्म भूमि' (अपनाई हुई मातृभूमि) अमेरिका के लिए अपना प्यार और आभार व्यक्त करने के लिए होल्डन, मैसाचुसेट्स में जमा हुए।

Courtesy Photo / होल्डन, मैसाचुसेट्स में आयोजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोग उपस्थित हुए।

इस समारोह में गिटारवादक मार्क फ्लेमिंग द्वारा लाइव संगीत की प्रस्तुति ने कार्यक्रम को जीवंत बना दिया। इसके अलावा टी20 विश्व कप चैंपियनशिप मैच में भारत की क्रिकेट टीम की जीत की घोषणा ने उत्साह को और बढ़ा दिया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर राम गुप्ता और मीता गुप्ता शामिल थे। इनके अलावा सम्मानित अतिथि के तौर पर पूर्व रोड आइलैंड राज्य प्रतिनिधि रॉबर्ट लांसिया और उनकी पत्नी मारियन लांसिया, टीम एड के संस्थापक मोहन और शमा नन्नापनेंनी, असीजा ग्रुप के संस्थापक संदीप असीजा, VHPA के अध्यक्ष कौशिक पटेल और उनकी पत्नी डॉ. चारु पटेल और मिस कॉन्टिनेंटल वर्ल्डवाइड मैगी लेमे शामिल थे।

उन्होंने अमेरिका के स्वतंत्रता दिवस के लिए उपस्थित लोगों को हार्दिक शुभकामनाएं दीं। इंटरनेशनल मिसेज नॉर्थ अमेरिका 2024, मिस्टी नॉर्डस्ट्रॉम ने राष्ट्रगान गाया जिससे लोगों में देशभक्ति की भावनाएं जाग उठीं। FIA-NE के उपाध्यक्ष संजय गोखले ने सभी मेहमानों का स्वागत किया और द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान और उसके बाद भारत की स्वतंत्रता की वकालत करने के लिए अमेरिकी नेताओं के प्रति आभार व्यक्त किया।

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

 

 

Video

 

Related