ADVERTISEMENT

वेक्ट्रा एआई में सीएफओ बने शैलेश मुनागला, संभालेंगे ये महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

फाइनेंस एग्जिक्यूटिव शैलेश मुनागला को उच्च ग्रोथ वाली टेक्नोलोजी कंपनियों के वित्त प्रबंधन का व्यापक अनुभव है। अपनी नई भूमिका में मुनागला वेक्ट्रा एआई के फाइनेंस ऑपरेशंस की देखरेख करेंगे।

शैलेश मुनागला इससे पहले रिलेटिविटी, कॉर्टेक्स, गूगल में भी रह चुके हैं। / Image - Vectra AI

कैलिफोर्निया की वेक्ट्रा एआई ने शैलेश मुनागला को अपना चीफ फाइनेंशियल ऑफिसर नियुक्त करने की घोषणा की है। वेक्ट्रा एआई संचालित एक्सटेंडेड डिटेक्शन एंड रिस्पॉन्स (एक्सडीआर) समाधान सेक्टर की एक अग्रणी कंपनी है। 

फाइनेंस एग्जिक्यूटिव शैलेश मुनागला को उच्च ग्रोथ वाली टेक्नोलोजी कंपनियों के वित्त प्रबंधन का व्यापक अनुभव है। अपनी नई भूमिका में मुनागला वेक्ट्रा एआई के फाइनेंस ऑपरेशंस की देखरेख करेंगे और कंपनी के वित्तीय, कानूनी, आईटी एवं व्यावसायिक संचालन की जिम्मेदारी संभालेंगे। 

मुनागला इससे पहले रिलेटिविटी में सीएफओ थे, जहां कंपनी के वित्त, लेखा, अचल संपत्ति एवं खरीद अभियानों का प्रबंधन करते थे। उससे पहले उन्होंने गूगल क्लाउड के लिए फाइनेशियल प्लानिंग और एनालिसिस की कमान संभाली थी। वह पालो आल्टो नेटवर्क्स में कॉर्टेक्स के सीएफओ और फाइनेंस के वाइस प्रेसिडेंट भी रहे हैं। 

मुनागला ने प्रतिक्रिया में कहा कि मैं मुख्य वित्तीय अधिकारी के रूप में वेक्ट्रा एआई में शामिल होने को लेकर रोमांचित हूं। मुझे ये जिम्मेदारी ऐसे समय मिली है, जब संगठनों को हाइब्रिड हमले के मद्देनजर साइबर सुरक्षा उपायों को कड़ा करने की जरूरत है। मैं एआईसंचालित नवाचार की अत्याधुनिक टीम में शामिल होने को लेकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। 

वेक्ट्रा एआई के संस्थापक सीईओ हितेश सेठ ने एग्जिक्यूटिव टीम में मुनागला के शामिल होने पर उत्साह व्यक्त करते हुए कहा कि शैलेश को वित्तीय प्रबंधन और इंडस्ट्री का गूढ़ ज्ञान हमारे लिए एक एसेट साबित होगा। हमें उम्मीद है कि उनकी विशेषज्ञता हमारी वित्तीय रणनीति को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

वेक्ट्रा एआई में मुनागला की नियुक्ति ऐसे समय पर हुई है, जब वह कंपनियों को जनरेटिव एआई टूल्स के तेजी से विस्तार से पैदा हो रहे नए खतरों से बचाने पर तेजी से काम कर रही है। 

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

 

 

Video

 

Related