ADVERTISEMENT

भारतीय मूल के मितेश और श्रीराम को वाइटलएज में मिली अहम जिम्मेदारी

मितेश शाह और श्रीराम राजगोपाल वाइटलएज टेक्नोलॉजीज में प्रौद्योगिकी नवाचार और उत्पाद रणनीति को आगे बढ़ाएंगे।

श्रीराम राजगोपाल (बाएं) और मितेश शाह / VitalEdge Technologies

कैरोलिना स्थित डीलर प्रबंधन समाधान प्रदाता वाइटलएज टेक्नोलॉजीज ने भारतीय मूल के मितेश शाह को मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी (CTO) और श्रीराम राजगोपाल को मुख्य उत्पाद अधिकारी (CPO) नियुक्त किया है। नियुक्तियां तुरंत प्रभाव से लागू हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा कि एक साथ मिलकर वे हमारी प्रौद्योगिकी और उत्पाद पेशकशों को बदलने में अग्रणी भूमिका निभाएंगे। 

एसएपी लैब्स से जुड़ने वाले शाह के पास एंटरप्राइज सॉफ्टवेयर उद्योग में 20 वर्षों से अधिक का अनुभव है। एसएपी में उपाध्यक्ष और इंजीनियरिंग प्रमुख के रूप में अपनी पिछली भूमिका में उन्होंने एंड-टू-एंड इंजीनियरिंग का नेतृत्व किया और प्रौद्योगिकी तथा नवाचार पोर्टफोलियो का निरीक्षण किया। कंपनी के एक बयान में कहा गया है कि ईआरपी समाधान, प्रौद्योगिकी प्लेटफॉर्म और क्लाउड परिवर्तन में शाह की विशेषज्ञता महत्वपूर्ण होगी क्योंकि वह वाइटलएज के प्रौद्योगिकी दृष्टिकोण को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी संभालेंगे।

नई जिम्मेदारी को लेकर शाह ने कहा कि मैं उपकरण वितरण प्रौद्योगिकी क्षेत्र में जबरदस्त विकास क्षमता रखने वाली मार्केट लीडर वाइटलएज से जुड़ने पर अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हूं। मैं भविष्य की तकनीक देने के लिए यहां की प्रतिभाशाली टीमों के साथ सहयोग करने के लिए उत्सुक हूं जो वाइटलएज और हमारे ग्राहकों को आगे बढ़ाते हुए नई ऊंचाइयों पर ले जाएगी।

राजगोपाल शुरुआत से ही वाइटलएज के साथ जुड़े हैं। उन्हे CPO की नव निर्मित भूमिका दी गई है। वह कंपनी के उत्पाद दृष्टिकोण और रोडमैप को परिभाषित और निष्पादित करेंगे। वाइटलएज में दो दशकों से अधिक के अनुभव के साथ राजगोपाल ने इसकी प्रौद्योगिकी रणनीति को आकार देने और विकासक्रम को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वह एक मजबूत उत्पाद प्रबंधन संगठन स्थापित करने और ग्राहकों की जरूरतों के अनुरूप बाजार-अग्रणी उत्पाद वितरित करने पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

राजगोपाल का कहना है कि मैं हमारे उत्पाद दृष्टिकोण को आकार देने में प्रभारी का नेतृत्व करने के साथ ही मितेश और कंपनी नेतृत्व के साथ मिलकर एक प्रौद्योगिकी रोडमैप पर कार्य करने को लेकर उत्साहित हूं। 

Comments

ADVERTISEMENT

 

 

 

ADVERTISEMENT

 

 

E Paper

 

 

 

Video

 

Related